Sunday 30 April 2023

शुभमन गिल ने जीत के बाद अपनी पुरानी टीम KKR का उड़ाया मजाक! हार्दिक ने भी किया रिएक्ट

नई दिल्ली: में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) शानदार फॉर्म में चल रही है। पिछले सीजन खिताब जीतने वाली हार्दिक पंड्या की टीम इस साल भी टेबल में टॉप पर है। 8 मैचों में गुजरात को सिर्फ दो हार मिली है और उसके 12 पॉइंट है। शनिवार को गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को उसके घर में जाकर हराया। (Shubman Gill) , विजय शंकर और डेविड मिलर की पारियों की वजह से गुजरात ने 180 रनों का टारगेट आसानी से हासिल कर लिया।

गिल ने किया केकेआर को ट्रोल?

युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने 2018 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए आईपीएल डेब्यू किया था। करियर के पहले 4 साल केकेआर में बिताने के बाद पिछले साल वह गुजरात टाइटंस से जुड़े थे। केकेआर ने गिल को रिटेन नहीं किया था। जिसके बाद गुजरात ने ऑक्शन से पहले ही उन्हें अपने साथ जोड़ लिया। अब कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला। इसके कैप्शन में सलाामी बल्लेबाज ने लिखा- डे राइडर्स। यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और कहा जा रहा है कि केकेआर को ट्रोल करने के लिए गिल ने ऐसा कैप्शन डाला है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लू दिल लगाया। गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इसपर हंसने वाली इमोजी कमेंट की।

ऑरेंज कैप की रेस में गिल

शुभमन गिल टूर्नामेंट में ऑरेंज कैप जीतने की रेस में शामिल हैं। 8 मैचों में उन्होंने गुजरात के लिए 41 की औसत और 142 की स्ट्राइक रेट से 333 रन बनाए हैं। केकेआर के खिलाफ वह एक रन से अर्धशतक लगाने से चूक गए। लेकिन उससे पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में शानदार फिफ्टी लगाई थी।


from https://ift.tt/rAGfR6N

0 comments: