Monday 16 January 2023

सच्चाई की मूरत प्रियंका चौधरी ने बहन को लेकर बोला बड़ा झूठ, पकड़ी गई चोरी तो लोग कर रहे छीछालेदर

प्रियंका चाहर चौधरी 'बिग बॉस 16' में शुरुआत से ही इस बात का डंका पीटती रही हैं कि वह हमेशा सच बोलती हैं। हमेशा सही का साथ देती हैं और सही मुद्दों के लिए खड़ी होती हैं। इस वजह से प्रियंका को कई बार अन्य घरवालों के 'फटे में टांग अड़ाते' हुए भी देखा गया। इस बर्ताव के लिए होस्ट सलमान खान ने कई बार उनकी क्लास भी लगाई। लेकिन प्रियंका जैसी दिखती हैं, असल में ऐसी हैं नहीं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि यूजर्स कह रहे हैं। और उनका ऐसा रिएक्शन प्रियंका चाहर चौधरी का एक वीडियो देखने के बाद आया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Priyanka Chahar Choudhary अपनी बहन को लेकर जो कहती नजर आ रही हैं, उसने यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं। दरअसल Bigg Boss 16 के इस वीकेंड का वार में प्रियंका ने सिमी ग्रेवाल के सामने कहा था कि उन्हें अपनी बड़ी बहन के बच्चों को एक अच्छे से स्कूल में पढ़ाना है। उन्होंने आर्थिक रूप से सहयोग देना है क्योंकि उनकी बहन की आर्थिक स्थिति सही नहीं है। लेकिन कुछ साल पहले प्रियंका ने एक न्यूज चैनल के शो में कहा था कि उनके सभी भाई और बहनें आर्मी में हैं और अगर वह एक्ट्रेस नहीं होतीं तो आर्मी में होतीं। प्रियंका चौधरी के इस वीडियो को देख यूजर्स हैरान हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि प्रियंका परिवार और बहन को लेकर इस तरह का झूठ बोल सकती हैं।

कहां से शुरू हुआ बवाल?

पूरा मुद्दा दरअसल वहां से शुरू हुआ, जब Shiv Thakare ने Sajid Khan के पैर छुए। साजिद खान जब बिग बॉस 16 से जा रहे थे तो शिव रो पड़े और जाते-जाते उन्होंने साजिद के पैरों में माथा टेक दिया। जहां के शिव के इस जेस्चर को देख फैंस ने तारीफ की और कहा कि शिव को अच्छे संस्कार मिले हैं, वहीं प्रियंका चौधरी के कुछ फैन क्लब्स और अन्य कुछ यूजर्स ने शिव को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि शिव को अब तो साजिद की फिल्म पक्का ही मिल जाएगी। जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो इसी बीच प्रियंका चौधरी का एक वीडियो एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर कर दिया, जिससे परिवार को लेकर बोले गए प्रियंका के झूठ की पोल खुल गई।

प्रियंका चौधरी का हुआ पर्दाफाश!

वीडियो में दो चंक दिखाए गए हैं। कुछ साल पुराने एक चंक में प्रियंका कहती नजर आ रही हैं कि वह एक्टर नहीं होतीं तो अपनी बहनों और भाई की तरह आर्मी में होतीं। उन्हें देखकर लगता है कि कितनी अच्छी लाइफ है। वहीं दूसरे चंक में 'बिग बॉस 16' का फुटेज है, जिसमें वह बहन को आर्थिक रूप से कमजोर बता रही हैं और कह रही हैं कि उन्हें बहन के बच्चों का खर्च उठाना है। इसी वीडियो को देख यूजर्स का दिमाग घूम गया है।

भड़के यूजर्स- प्रियंका दोगली और ढोंगी है

अब कोई प्रियंका चाहर चौधरी को 'दोगली' कह रहा है तो कोई कह रहा है कि प्रियंका डबल स्टैंडर्ड वाली हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'प्रियंका झूठी और वो भी इस लेवल की। प्रियंका दिन-ब-दिन खुद को गिराती जा रही हैं।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'ये तो अलग लेवल की ढोंगी है।'

बहन की सेल्फ रिस्पेक्ट गंवा दी

वहीं कुछ यूजर्स को यह बात नागवार गुजरी कि उन्होंने नैशनल टेलीविजन पर अपने गेम और सिंपथी के लिए बहन की सेल्फ रिस्पेक्ट पर कीचड़ उछाल दिया। अब देखना यह होगा कि इस पूरे मुद्दे पर प्रियंका चौधरी क्या कहेंगी। मालूम हो कि प्रियंका के 6 भाई-बहन हैं। उनमें से एक भाई योगेश फैमिली वीक में 'बिग बॉस 16' में भी आया था। अब प्रियंका ने वायरल वीडियो में किस बहन की बात की है, यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स प्रियंका चौधरी पर गुस्सा निकाल रहे हैं।


from https://ift.tt/x0PjidD

0 comments: