Monday 16 January 2023

स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही युवती को तेज रफ्तार थार ने रौंदा, रोंगटे खड़ा कर देगा वीडियो

चंडीगढ़: दिल्ली के कंझावला कांड ने पूरे देश में सनसनी मचा दी थी। यह मामला शांत नहीं हुआ कि इसी तरह का एक केस चंडीगढ़ में सामने आया है। यहां पर स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही एक युवती को तेज रफ्तार थार रौंगती चली गई। इस घटना के बाद युवती को सेक्टर 16 के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। वहीं सीसीटीवी फुटेज की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरह हो रही है, जो रोंगटे खड़ा करने वाली है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे सड़क किनारे युवती को तेज रफ्तार थार ने टक्कर मारी और उसी रफ्तार से निकल गई। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। खास बात यह भी है कि यह थार कार रॉन्ग साइड से आ रही थी।चंडीगढ़ की रहने वाली तेजस्विता डॉग लवर है। वह यूपीएससी की तैयारी कर रही है। वह रोज स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने निकलती है। रोज की तरह ही शनिवार की रात को साढ़े 11 बजे वह स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने निकली थी।

रॉन्ग साइड से आई थार

फर्नीचर मार्केट के किनारे युवती तेजस्विता कौशल स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही थी। इसी दौरान रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार एक थार आई और स्पीड में युवती को टक्कर मारते हुए निकल गई।

मदद को नहीं आई पुलिस

तेजस्विता की मां ने आरोप लगाया कि घटना के बाद उनकी बेटी काफी देर तक सड़क पर पड़ी रही। कई गाड़ियां आईं और अनदेखी करके निकलती गईं। उन्होंने कहा कि घटना के बाद कोई मदद को नहीं आया। उन्होंने पुलिस को कॉल की लेकिन वहां से भी कोई मदद नहीं मिली।

अब तक कार्रवाई नहीं

युवती की मां ने आरोप लगाया कि पुलिसवाले मदद के नाम पर इसे फोन लगाइए, उसे फोन करिए कहते रहे। काफी देर तक बेटी सड़क पर पड़ी रही। उन्होंने कहा कि परेशान होकर आखिर उन्होंने अपने पति को फोन किया उनके पति वहां पहुंचे और उसके बाद तेजस्विता को अस्पताल लेकर गए। आरोप है कि मामले में शिकायत के बाद भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की।


from https://ift.tt/rPRe8Et

0 comments: