Monday 15 May 2023

पति के कत्ल की जबरदस्त पार्टी! इस लेखिका की खौफनाक कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी

दुनिया की नजर में वो परफेक्ट कपल थे। वो अपने तीन बच्चों के साथ सुखी जिंदगी जी रहे थे, लेकिन कौन ये सोच सकता था कि इस कपल की हकीकत कुछ और थी। ये बात तो खुद उसके पति को भी नहीं पता था कि उसकी पत्नी उससे इतनी नफरत करती है कि उसे मौत के घाट उतारकर पूरी रात जश्न भी मनाएगी।

पहले कत्ल, फिर पार्टी और अब किताब

ये कहानी है अमेरिका के कामास की एक लेखिका कौरी डार्डन रिचिन्स की जो अपने पति की कत्ल के आरोप में जेल में बंद है और अब पति के कत्ल के एक साल बाद इस कातिल पत्नी ने एक किताब लिखी है। पति की मौत का दुख जताने के लिए। उस मौत का जो खुद इस लेखिका ने अपने पति को दी। रिचिन्स और एरिक काफी सालों से शादीशुदा थे। दोनों के तीन बच्चे भी थे।

लेखिका ने पति को दी नशे की ओवरडोज

पिछले साल मार्च में इस महिला ने पुलिस को फोन करके खबर दी कि इसके पति ने कुछ दवाई की गोलियां खा ली हैं जिसके बाद वो उठ नहीं रहा। पुलिस इसके घर पहुंची तो पता चला कि पति की मौत हो चुकी है। पहले ये एक एक्सिडेंट लगा, लेकिन जब जांच शुरू हुई तो सामने आई चौंकाने वाली हकीकत। दरअसल रिचिन्स ने ही एरिक को नशे की ओवरडोज दी थी।

वोडका में मिलाई खतरनाक ड्रग्स

रिचिन्स ने घर पर एक पार्टी अरेंज की। इसने अपने पति के वोडका में नशे के की पाच गुना ज्यादा मात्रा मिला दी। खुद भी इसने नशा किया और फिर पति की मौत के बाद दोस्तों के साथ पूरी रात पार्टी करती रही। दरअसल एरिक और रिचिन्स के बीच काफी समय से झगड़े हो रहे थे। इनके दोस्तों ने कई बार इनके बीच में आकर सुलह भी करवाई थी, लेकिन ये लेखिका अपने पति से किसी भी कीमत पर छुटकारा चाहती थी। इसके लिए इसने अपने दोस्तों के साथ पार्टी रखी और उसी बीच अपने पति को मौत दे दी।

अब जेल में रहकर लिखी है एक किताब

ये काफी समय तक पुलिस को बरगलाती रही, लेकिन बाद में जांच के बाद सारी सच्चाई सामने आ गई। अब इस महिला को पति के मर्डर का केस दर्ज हुआ है और ये जेल में है। जेल से ही इसने एक नई बुक लॉन्च की है। इस किताब में इस महिला ने लिखा है कि मौत के बाद का दुख से जूझना बेहद मुश्किल होता है।


from https://ift.tt/ebnW7IH

0 comments: