Sunday 14 May 2023

गए थे मटन खाने, पिटकर आए, ललन सिंह की पार्टी में भारी बवाल, भगदड़ में डीएसपी भी घायल

मुंगेर: जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह की मटन पार्टी में जमकर हंगामा हुआ। मारपीट भी हुई। मटन-पुलाव खाने आए लोग एक-दूसरे से भिड़ गए। मुंगेर के पोलो मैदान में बना पंडाल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। पहले हम तो पहले हम के चक्कर में कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। खाने को लेकर भगदड़ जैसे हालात पैदा हो गए। इसमें सदर डीएसपी राजेश कुमार सिन्हा भी घायल हो गए।

मटन-पुलाव पार्टी में मारपीट

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद ललन सिंह ने महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के सम्मान में मटन-पुलाव महाभोज का आयोजन किया है। इसमें मटन का लुत्फ उठाने के लिए बड़ी संख्या में महागठबंधन कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आमलोग भी पहुंच गए। तभी मटन खाने को लेकर कार्यकर्ता आपस में लड़ने लगे। मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद पुलिस ने हालात को काबू में करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया।

अफरा-तफरी में डीएसपी को लगी चोट

हालांकि, पुलिस ने संवेदनशीलता दिखाई और हालात पर काबू पाया। सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों ने मारपीट कर रहे कार्यकर्ताओं को मौके से खदेड़ दिया। जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो पिटाई से बचने के लिए कार्यकर्ता गिरते-पड़ते वहां से भागने लगे। इसमें सदर डीएसपी राजेश कुमार सिन्हा घायल हो गए। गुस्साए महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष के साथ भी धक्कामुक्की की।

मटन पार्टी में 35 हजार लोगों का इंतजाम

ललन सिंह के मटन-पुलाव पार्टी में 35 हजार लोगों के शामिल होने की बात बताई जा रही है। महागठबंधन के कार्यकर्ता पोलो मैदान में बने भव्य पंडाल में मटन-पुलाव खाने का लुत्फ उठा रहे थे, तभी अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। शाकाहारी लोगों के लिए पनीर की व्यवस्था भी की गई थी। जेडीयू अध्यक्ष के इस मटन-पुलाव पार्टी के लिए बिहार के अलावा झारखंड से भी बकरे मंगाए गए थे।


from https://ift.tt/mdYVOkb

0 comments: