नैशनल एंटि-प्रॉफिटीयरिंग अथॉरिटी (राष्ट्रीय मुनाफाखोरी विरोधी प्राधिकरण) ने एक हेल्पलाइन शुरू की है, जो उपभोक्ताओं की उन कंपनियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने में मदद करेगी जो जीएसटी में कमी का फायदा ग्राहकों को नहीं दे रही हैं। प्राधिकरण ने ईमेल और पत्र के जरिए भी मुनाफाखोरी की शिकायत करने की सुविधा पहले से ही दे रखी है। आइए जानते हैं, शिकायत के विभिन्न विकल्पों का कौन, कैसे और कब इस्तेमाल कर सकता है...from Navbharat Times https://ift.tt/2PKDV7U

0 comments: